Articles Hub

satire news in hindi language- जब लड़की ने चटाई से फर्श पर कूद कर जान दी

हम एक से बचकर एक व्यंग्य देसिकहानियाँ पर प्रकाशित करते रहते हैं। पेश है इसी कड़ी में जब लड़की ने चटाई से फर्श पर कूद कर जान दी satire news in hindi language.आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।
लेखक-आदित्य
आज कल ऑनलाइन शॉपिंग की जैसे बाढ़ आ गयी हो, जिसे देखो कुछ ना कुछ मंगवा रहा है। कुछ साइट अच्छा समान दे रहा है तो कुछ साइट बेकार समान दे रहा है। अब तो ऐसा लगता है जैसे ऑनलाइन शॉपिंग के जरिये आप सब कुछ मंगवा सकते हैं, सुई से जहाज तक मिल जायेगा। कुछ ऐसा ही ऑनलाइन शॉपिंग का भुत मेरे पड़ोस में रहने वाली स्वेता को चढ़ा। वो हर वक्त वेबसाइट खोले नजर आती थी। वेबसाइट खोल को सिर्फ ड्रेस देखा करती थी, जो ड्रेस पसन्द आया, झट से आर्डर कर देती थी। उसने अपनी पूरी आलमारी ड्रेस से भर लिया था । कुछ दिनों से वो यूनिक ड्रेस की तलाश कर रही थी, जो उसे चीन के वेबसाइट पर मिला, ड्रेस पहली नजर में ही पसन्द आ गया, लेकिन ड्रेस की कीमत 10,000 थी, इतनी कीमती ड्रेस को देख कर वो सोचना शुरू कर दी, ले ना ले, लेकिन चुकी ड्रेस इतना पसन्द आ गया था की उसने आर्डर प्लेस कर दिया और इसके लिए अपना SBI कार्ड यूज़ किया, लेकिन वो भूल गयी की वेबसाइट चीन का जिसकी वजह से उसका SBI कार्ड काम नहीं करेगा, और कार्ड भी ब्लॉक हो गया, फिर उसने अपने दोस्त के स्टैण्डर्ड चार्टेड बैंक का कार्ड यूज़ करके ड्रेस का आर्डर दे दिया। वेबसाइट के अनुसार चीन से ड्रेस उसको 1 महीने में डिलीवर हो जायेगा।




और भी व्यंग्य कहानियां पढ़ें=>
क्या सोनम गुप्ता बेवफा है.
ऑनलाइन मजाक
ये हैं बाबा
फेसबुक ने मारा बिट्टू को
वो काफी खुश थी की उसकी ड्रेस चीन से आ रही है। लेकिन उसकी ख़ुशी उस समय काफूर हो गयी जब उसे पता चला की 15 दिनों के बाद भी उसका ड्रेस चीन से चला ही नहीं, अब तो वो काफी परेशान हो गयी, उसने वेबसाइट को काफी मेल किये लेकिन वेबसाइट की तरफ से कुछ भी रिप्लाई नही मिला। अब तो उसका दिल रोने का करने लगा। 10,000 की बात जो थी। अब तो वो अपने आपको ठगा महसूस करने लगी, अब उसका दिल करने लगा की वो खूब रोये।फिर अचानक उसका दिल आत्महत्या करने को हुआ, और उसने अपने दिल को बहुत ज्यादा मजबूत करते हुए घर के फर्श पर चटाई को बिछाया और चटाई से फर्श पर कूद कर जान देने की कोशिश की, लेकिन भला चटाई से कूद कर कहीं जान दिया सकता है, सो उसने सोचा की वो रोज दिन रोयेगी और वेबसाइट को कोसेगी।हमें अपेक्षा है की ये “satire in hindi language.” पोस्ट आपको बेहतरीन लगी होगी। अगर ऐसा है तो कृपया इसे फेसबुक और व्हाट्स ऐप्प पर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शेयर करें। धन्यवाद्




loading...
You might also like