Articles Hub

scary story in hindi- वो खौफनाक रात

scary story in hindi





बच्ची के पैर भी उलटे थे, और वो तेजी के साथ रो रही थी, और हमारे पीछे-पीछे चल रही थी. हम सबको लग रहा था कि आज हममें से कोई भी जिन्दा

देसिकहानियाँ में हम एक से बढ़कर एक डरावनी और खौफनाक कहानियां प्रकाशित करते हैं।पेश है इसी कड़ी में “वो खौफनाक रात” scary story in hindi आशा है,ये आपको पसंद आएगी।
बात उन दिनों की है, जब मैं सब कुछ छोड़कर जॉब के लिए दिल्ली आया था, यहाँ मेरा मन लग गया और कई साल तक मैं घर नहीं गया.घर जा कर करता भी क्या मेरे माता-पिता भी मेरे साथ रहने लगे थे. यहाँ सब कुछ अच्छा चल रहा था. लेकिन एक दिन मेरे पिता जी का मन अपने गांव जाने का हुआ, उनको अपने दोस्तों-भाइयों की याद आ रही थी. मुझे भी कई साल हो गए थे अपने दोस्तों से मिले हुए. हम एक महीने की छुट्टी लेकर, गांव घूमने गए, हम लोग शाम की बस से गांव के लिए निकले, गांव पहुचंते- पहुंचते रात हो गई, जैसे ही बस गांव पहुंची, मेरे आंखे फटी की फटी रह गई. यहाँ सब कुछ बदल चूका था, कुछ अजीब सा लग रहा था. हम लगो बस से नीचे उतरे, और रिक्शा देखने लगे. थोड़ी ठंड भी लग रही थी, इसलिए हम चाय पीने की लिए एक छोटे से होटल में चले गए. इत्तेफाक से जिस होटल में हम गए, वो मेरे पिता जी के दोस्त के बेटे का था, होटल के मालिक ने मेरे पिता जी को पहचान लिए और बड़े ही सलीके से बात की.


मुझे रहा नहीं गया, चाय पीते-पीते मैंने उससे पूछ लिया कि गांव कुछ अजीब सा हो गया है. वो थोड़ा घबरा गया, फिर बताया कि यहाँ हर जगह शैतानी ताकतों का राज चतला है, रात १० बजे के बात यहाँ सब बंद हो जाता है, इतना ही बोलते हुए, वो अपनी दुकान बंद करने की बात करने लगा, हम लोग भी वहां से अपने पुराने घर चले गए.

यहाँ मेरे चाचा-चाची रहते थे, मैंने इनसे भी यही सवाल किया, तो चाचा ने बात को टालते हुए हम लोगों को आराम करने के लिए कहा और बोला कि सुबह बात करेंगे, 
रात तो बहुत हो चुकी थी, थकान भी बहुत थी, लेकिन मुझे नींद नहीं आ रही थी, मैं सुबह होने का इंतजार कर रहा था.

सुबह मेरे चाचा ने भी वही बताया जो होटल वाले ने बताया था, फिर नास्ता करने के बाद मैं गांव घूमने निकल गया, और अपने दोस्तों से मिला, मेरे दोस्त मुझसे मिलके बहुत खुश हुए, हम लोगों ने जंगल में शिकार करने का प्लान बनाया, सब दोस्त राजी हो गए. एक दिन हम सब दोस्त गांव के पास वाले जंगल शिकार करने निकल गए. हम सब जंगल के अंदर चले गए, सबको खूब मजा आ रहा था. लेकिन हम लोगों को शिकार नहीं मिल रहा था. शाम होने को आई थी. सब बोले की अब चलते हैं, रात होने से पहले घर पहुंचना है.

सब लोग वापस जाने की तयारी करने लगे, तभी हम लोगों को एक शिकार दिखा, और हममें से एक ने उस पर निशाना लगाया, लेकिन जैसे ही उसे मरने के लिए बन्दुक चलाई, तभी गोली के निशाने में काली बिल्ली आ गया और वो मर गई.

सब लोग डर गए, काली बिल्ली को मरना अशुभ होता है, हम सब ने तय किया की अब जल्दी से यहाँ से निकलते हैं, और हम लोग वहां से जाने लगे, बहुत देर तक चलने के बाद हम सब परेशान हो गए. सब को यकीन हो गया था कि हम लोग रस्ता भटक गए हैं. सब परेशान, तभी वहां से एक बैलगाड़ी गुजरने लगी, उसे एक बूढ़ा आदमी चला रहा था, हम सब उसमें बैठ गए, कुछ दूर चलने के बाद, पता नहीं कहा से एक छोटी से बच्ची बैलगाड़ी के पीछे-पीछे चलने लगी, हम लोगों को लगा कि ये भी रास्ता भटक गईं है. तभी बूढ़ा आदमी बोला कि उसे मत देखो वो आत्मा है, तुमने उसके बच्चे को मार दिया है, इसलिए वो तुम्हारे पीछे लगी है.
और भी भूत प्रेतों की डरावनी कहानियां scary story in hindi पढ़ना ना भूलें==>
विदेशी भूत का कहर
लड़की के शरीर में भूत
रानी की भटकती आत्मा
भटकती आत्मा की खौफनाक कहानी

बच्ची के पैर भी उलटे थे, और वो तेजी के साथ रो रही थी, और हमारे पीछे-पीछे चल रही थी. हम सबको लग रहा था कि आज हममें से कोई भी जिन्दा
हम सब डर गए, बच्ची के पैर भी उलटे थे, और वो तेजी के साथ रो रही थी, और हमारे पीछे-पीछे चल रही थी. हम सबको लग रहा था कि आज हममें से कोई भी जिन्दा घर नही पहुँच पायेगा,

पता नहीं एकाएक बूढ़ा आदमी जवान हो गया और चलती बैलगाड़ी से उत्तर गया, और बोला की इस बैलगाड़ी से मत उतरना, जब तक गांव नहीं आ जाता, और वो एक मशाल लेकर हवाओं में उड़ने लगा. और वहां से चला गया, हम लोगों को कुछ भी समझ में नहीं आ रह था कि यहाँ क्या हो रहा है. और जंगल भी खतम होने का नाम भी नहीं ले रहा था, लेकन जैसे ही सुबह हुई, हम लोग रोड में पहुंच गए, और बच्ची भी वहां से चली गईं, हम सब जल्दी से आपने आपने घर चले गए. हममे से किसी ने भी ये हादसा किसी को भी नहीं बताया, अगली सुबह मैं वापस शहर आ गया. उस हादसे को कई साल बीत गए, लेकिन वो जब भी याद आता है तो मैं बहुत डर जाता हूँ, उसके बाद से न मैं कभी अपने गांव गया और न ही किसी दोस्त से बात की. बस उस हादसे की यादें मेरे दिलों दिमाग में बस गयी है।

आशा है की ये डरावनी कहानी “scary story in hindi” आपको पसंद आयी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें.




scary story in hindi

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like