Articles Hub

टाइम ट्रेवलर्स.-most shocking news in hindi

most shocking news in hindi

most shocking news in hindi
हम एक से बढ़कर एक टेक जगत की खबरें प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में आज हम “” tech news sites प्रकाशित कर रहे हैं . आशा है आपको ये खबर पसंद आएगी
टाइम ट्रेवलर्स….

वैसे तो फिल्मो में टाइम ट्रेवलर्स के बारे में दिखाया गया है. टाइम ट्रेवलर्स वो होते हैं जो वर्तमान से भूत या भविष्य में जाते हैं. लेकिन अभी तक ऐसा मशीन अस्तित्व में नहीं दिखा है जिसकी वजह से ये कहा जाए की एक्चुअली में टाइम ट्रेवलर्स होते हैं. हाँ इस और विज्ञानं जरूर काम कर रही है,लेकिन समय को कोई ना रोक सका है,और ना ही कोई बदल सका है. समय हमेशा चलती रहती है, लेकिन एक वीडियो ऐसा भी है जिसे देख कर आप हैरान हो जाएंगे और आप कह उठेंगे की हाँ टाइम ट्रेवलर्स हमारे बिच ही मौजूद हैं. इस वीडियो में ऐसे प्रूफ दिए गए हैं, जिसे देख कर आप भी कह उठेंगे की टाइम ट्रेवलर्स होते हैं, कुछ का मनाना है की यह वीडियो फेक है और टाइम ट्रेवलर्स नहीं होते हैं, वीडियो एडिट किया है,लेकिन कुछ लोग इस वीडियो को देख कर मानते हैं की टाइम ट्रेवलर्स होते हैं.इस वीडियो में ऐसी ही 10 घटना के बारे में दिखाया है,जानते हिन् उन्ही घटनाओ के बारे में……

1.वीडियो में दिखाया गया है की हांगकांग का फोटो है, जो 2012 में 2016 की घटना दिखाई है, वैसे यह कितना सच है कितना झूठ इसको बता पाना मुश्किल है.

2. 1995 की घटना है, जब बॉक्सिंग मैच चल रहा था, वो भी माइक टायसन और पीटर मैकमिलन के बिच बॉक्सिंग हो रहा था,

उस समय दर्शक दीर्घा में मौजूद एक दर्शक अपने स्मार्ट फोन से यह मैच रिकॉर्ड कर रहा था,आस्चर्य की बात ये थी की उस समय स्मार्ट फोन आया ही नहीं था.इस वीडियो को 5 मिलियन लोगो ने देखा.

3. यह घटना फुटबॉल मैच की है,जब फुटबॉल मैच के दौरान देखा गया, वीडियो में साफ़ साफ़ देखा जा सकता है की, भीड़ में एक इंसान दौड़ता हुआ नजर आ रहा है, लेकिन इतनी तेज भला कोई कैसे दौड़ सकता है, यह हैरत की बात है.

4.चार्ली चैपियन की फिल्म सर्कस की एक मजेदार घटना देखने को मिली,इस फिल्म की शूटिंग 1928 में हो रही थी. जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी तो पीछे एक महिला को दिखाया गया जो हाथ में मोबाइल ले कर बात कर रही थी, लेकिन आस्चर्य की बात यह है की उस जमाने में मोबाइल तो था ही नहीं फिर वो महिला मोबाइल से कईसे बात कर रही थी?

most shocking news in hindi
और भी latest technology news in hindi today के लिए लिंक्स पर क्लिक करें

रोबोटिक ग्लव्स जो आपके देंगे “डबल हैंड”
कमल का ये गूगल एप्प, जानिये इसके बारे में
जापान का नया आविष्कार, बना लीं खुद सरकने वाली चप्पलें
अलविदा चार्जर: बैटरी के बिना चलने वाले फोन का हुआ आविष्कार
5.5/9/2012 में रात में जापान में लिया हुआ सी सी टीवी का फुटेज देखने लायक है, जब आधी रात को सड़क पार करते हुए एक मोटर बाइक सामने से आती ट्रक के बिलकुल सामने आ गया और देखने से ताजुब होता है की कोई तेजी से आया और उस बाइक वाले को तेजी से भगा कर ले गया. ट्रक वाले ने अपनी ट्रक रोक दी और निचे उतर कर देखा तो पाया वहां कोई नहीं है.

6. इस वीडियो में दिखाया गया है की दो आदमी बात कर रहा है, अचानक से पीछे से एक सायकिल सवार पीछे से निकलता है ,लेकिन वो सायकिल सवार आया कहाँ से इस बात का पता बार बार वीडियो देखने के बाद भी पता नहीं चलता है.

7. यह वीडियो देख कर भी हैरानी होती है जब अचनाक से एक कार सामने से क्रॉस करती है जबकि वो कार कहाँ से आयी वीडियो देखने के बाद पता नहीं चलता है, कुछ लोगो का मानना है की यह कैमरा ट्रिक है.

8. यह तो जीता जागता साबुत दे रहा है, जी हाँ मैं बात कर रहा हूँ, हकन नोर्डक्विस्ट की जिसने अपना ही वीडियो बनाया है जो दावा कर रहा है की वो भविष्य में जा कर लौट चूका है.

9. 1938 में भी एक फुटेज में दिखाया गया है की एक महिला मोबाइल पर बात कर रही है, जबकि उस समय तक मोबाइल का अविष्कार नहीं हुआ था.

10. यह फुटेज सी सी टीवी कैमरा का है जिसमे दिखाया गया है की एक बंद स्टोर में रात को एक इंसान बिना दरवाजा खोले अंदर जाता है और स्टोर से आइस क्रीम ले कर बिना दरवाजा खोले बाहर आ जाता है, इसे अब इंसान की कोई पावर कहिये या फिर टाइम ट्रेवलर की कारस्तानी.

मैं आशा करता हूँ की आपको ये खबर आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

most shocking news in hindi

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like