Articles Hub

Xiaomi Redmi मोबाइल हैंडसेट भारत में 7 जून को आएगा-smartphone tech news in hindi

smartphone tech news in hindis

smartphone tech news in hindi,most shocking news in hindi,latest technology news in hindi today,best latest technology news in hindi,best latest technology news,hindi tech news,information technology news in hindi,must know,intresting news
हम एक से बढ़कर एक tech जगत की खबरें प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में आज हम “Xiaomi Redmi मोबाइल हैंडसेट भारत में 7 जून को आएगा”smartphone tech news in hindi sites प्रकाशित कर रहे हैं . आशा है आपको ये खबर पसंद आएगी
Xiaomi Redmi स२ मोबाइल हैंडसेट भारत में 7 जून को आएगा……..
4G के इस जमाने में बहुत सारी मोबाइल बनाने वाली कम्पनिया कुछ ना कुछ अलग अपने यूजर को देने में लगी हुई हैं.नयी नयी टेक्नोलॉजी और फीचर्स से युक्त मोबाइल हैंडसेट में आपको सारी सुविधा मिल जायेगी. कम्पनी एक मोबाइल में इतने सारे फंक्शन दे रही है की आपको किसी और गैजेट की जरुरत ही महसूस ना हो. एक मोबाइल आपको कंप्यूटर,घडी, कैमरा, टीवी, रेडिओ, टॉर्च और ना जाने क्या क्या सुविधा प्रदान करती है.
इसी दौर में स्मार्टफोन बनाने वाली चीन की दिग्गज कंपनी शाओमी जल्द ही अपना नया भारत में फोन लॉन्च करने जा रही है. इस बात की जानकारी खुद कंपनी ने अपने आधिकारिक इनवाइट में दी है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को नाम दिया है Redmi S2 शाओमी ने इसकी लॉन्चिंग से पहले इसका टीजर जारी किया है.टीजर देखकर ऐसा लग रहा है कि शाओमी का ये फोन कंपनी का बेस्ट सेल्फी कैमरा फोन हो सकता है. कंपनी के मुताबिक Xiaomi Redmi S2 को भारत में 7 जून को लॉन्च किया जाएगा. भारत में इसकी शुरुआती कीमत की बात करें तो 3GB वेरिएंट की कीमत 10,600 रूपये और 4GB वेरिएंट की कीमत 13,700 रुपये हो सकती है.चुकी मोबाइल सेल्फी कैमरा बेस्ड है तो आपको बता दे की, इस फोन में कैमरा 16 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है.
वहीं पॉवर के लिए इस फोन में 3,080mAH की बैटरी दी गई है. खबरों के अनुसार यह फोन भारत में दो वेरिएंट में आएगा जिसमें 3GB रैम व 32GB की इंटरनल स्टोरेज और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है. इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस जैसे फीचर शामिल हैं.
Redmi S2 के फीचर की बात करे तो यह फोन देखने में पतले बेजल वाला है. ये फोन एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित MIUI 9 पर काम करेगा. इसमें 5.99 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. Redmi S2 में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है. यूजर को इसमें डुअल रियर कैमरे मिलेंगे. इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और एक कैमरा 5 मेगापिक्सल का होगा.
तो इंतजार कीजिये 7 जून का क्योँकि इस दिन रेडमी एक और धमाका करने को तैयार हो रही है.
और भी टेक न्यूज़ के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें==>
बिस्की-एक मोटरसाइकिल जिसे आप जमीन और पानी दोनों पर चला सकते हैं
फेसबुक पर एक क्लिक करें और पाएं 50 लाख रूपए
क्या सच में अपने स्मार्टफोन को आसमान की तरफ ऊपर करने से सिग्नल आ सकता है-
क्या आपका फ़ोन आपकी करता है जासूसी

मैं आशा करता हूँ की आपको ये खबर आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।
tags-smartphone tech news in hindi,most shocking news in hindi,latest technology news in hindi today,best latest technology news in hindi,best latest technology news,hindi tech news,information technology news in hindi,must know,intresting news

loading...
You might also like