Articles Hub

“हस्बैंड स्टोरेज पॉड्स” जहां पत्नियां खरीदारी के दौरान अपने पतियों को वीडियो गेम खेलने के लिए छोड़ सकती हैं-special news

special news,interesting news article in hindi, Intresting facts, intresting news, america, special news,odd news in hindi,, adult story, adult resturant, amazing facts news in hindi

देसिकहानियाँ में हम हर दिन एक से बढ़कर एक अजब गजब लेख प्रकाशित करते हैं। इसी कड़ी में हम आज “हस्बैंड स्टोरेज पॉड्स” जहां पत्नियां खरीदारी के दौरान अपने पतियों को वीडियो गेम खेलने के लिए छोड़ सकती हैं “special news” प्रकाशित कर रहे हैं। आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।

अगर आपको शॉपिंग पसंद नहीं है तो मॉल में जाकर आपको सिर्फ थकान और निराशाजनक अनुभव ही हो सकता है | इसलिए चीन ने विशेष रूप से एक ऐसा मॉल उन सभी पतियों के लिए बनाया है जिन्हे अपनी पत्नियों के साथ मॉल जाकर शॉपिंग करने में कोई दिलचस्पी नहीं होती | इसे “हस्बैंड स्टोरेज पॉड्स” नाम दिया गया है जिसका आकार घन के समान है जो की कांच का बना हुआ और इसके अंदर 90 के दशक के वीडियो गेम्स एक आरामदायक कुर्सी की भी सुविधा है |

प्रत्येक व्यक्तिगत पॉड के अंदर एक कुर्सी, मॉनिटर, कंप्यूटर और गेमपैड है, और पुरुष 1990 के दशक के खेल भी खेल सकते हैं। वर्तमान में, यह सेवा मुफ़्त है, लेकिन कर्मचारियों ने समाचार पत्र को बताया कि भविष्य के महीनों में, उपयोगकर्ता एक क्यूआर कोड स्कैन कर पाएंगे और उनके मोबाइल फोन का उपयोग करके सेवा के लिए एक छोटी राशि का भुगतान कर सकेंगे।

कुछ लोगों ने इस पॉड को इस्तेमाल भी किया, उन्होंने पेपर को बताया कि यह नया विचार काफी बेहतर है।
पॉड को इस्तेमाल करने वाले एक यांग नामक व्यक्ति ने कहा कि “वह सोचता है कि यह नया आविष्कार काफी अद्भुत हैं। मैंने सिर्फ टेकन 3 खेला है और मुझे लगा जैसे मैं स्कूल में वापस आ गया!”
एक और आदमी, श्री वू सहमत इससे हुए, लेकिन उन्होंने कहा कि इसमें थोड़े सुधार भी आने चाहिए । “कोई वेंटिलेशन या एयर कंडीशनिंग नहीं है, मैं सिर्फ पांच मिनट के लिए खेला था और पसीने में डूब गया था।”
special news,interesting news article in hindi, Intresting facts, intresting news, america, special news,odd news in hindi,, adult story, adult resturant, amazing facts news in hindi
पॉड्स चीन सोशल मीडिया पर बहुत हास्य का स्रोत रहा है, और इस बारे में बहस फैल गयी है कि क्या वे व्यापक रूप से प्रत्येक मॉल में देखने को मिल सकते हैं।
एक उपयोगकर्ता ने निर्णय को मंजूरी दी, और कहा कि पॉड्स लोगों को अपनी पत्नियों की खरीदारी के लिए प्रोत्साहन और बिल चुकाने के लिए प्रोत्साहन देता है”
लेकिन कुछ महिलायें इससे असहमत हैं। उनका कहना है कि “यदि मेरा पति अगर मेरे साथ शॉपिंग पर आकर सिर्फ गेम्स खेलेगा, तो उसे बाहर लाने का क्या मतलब है?”

मैं आशा करता हूँ की आपको ये “special news” कहानी आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें। इस कहानी का सर्वाधिकार मेरे पास सुरक्छित है। इसे किसी भी प्रकार से कॉपी करना दंडनीय होगा।

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like