Articles Hub

मैं कभी नहीं मर सकता-suspense story

suspense story, crime story in hindi, death story in hindi, murder mystery in hindi, suspence stories in hindi
हम एक से बढ़कर एक suspense जगत की खबरें प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में आज हम “मैं कभी नहीं मर सकता” suspense story प्रकाशित कर रहे हैं . आशा है आपको ये खबर पसंद आएगी
हेनरी बिशप अपने डेस्क पर काम कर रहे था, जब उनके बॉस, श्रीमान कार्न, उसके डेस्क पर आए। “बिशप, आप मुझे आज सुबह कॉम्प्टन रिपोर्ट देने वाले थे,” उन्होंने चिल्लाया “मैं दिन की समाप्ति से पहले मेरी मेज पर रिपोर्ट चाहता हूं,”|

“लॉडमाउथ बास्टर्ड मेरी इच्छा है कि उसके जैसे लोगों को मारना कानूनन हो जाये। वह मुझे अल्सर दे रहा है। ”

यह सब भूलने के लिए कि वह कैन और उसकी नौकरी से कितने घृणा करता था, हेनरी अपने सप्ताहांत को समुद्र तट पर जाकर शहर के चारों ओर भटकते हुए बिताता है। शनिवार को, जब वह एक curio दुकान पर रुका। “यह एक आकर्षक जगह है,” उसने कहा, और आस-पास देख रहा था और उसने एक धूल भरी किताब को उठाया।
यह अजीब है केवल एक पृष्ठ है ‘तुम्हे मरने की ज़रूरत नहीं है,’ “उसने पढ़ा। “मुझे आश्चर्य है कि नीचे लिखे शब्दों का क्या अर्थ है मैंने उन लोगों को पहले कभी नहीं देखा है। “वह किताब के बारे में सोच रहा था कि एक आदमी उसके पीछे दिखाई दिया।

“क्या मैं आपकी मदद कर सकता हूँ, सर?”

“यह किताब। इसका केवल एक पृष्ठ है, और जो भी लिखा है वह है, ‘तुम्हे मरने की ज़रूरत नहीं है’ और ऐसे प्रतीक हैं जिन्हें मैं नहीं जानता, और बाकी सारे पृष्ठ कहां हैं? ‘

“यह एकमात्र पृष्ठ है।”

“क्यों कोई यह लिख सकता है? सबको मरना है। ”

“यह सच नहीं है। यदि आप पृष्ठ पर मौजूद प्राचीन प्रतीकों को पढ़ सकते हैं, तो आप समझ सकते हैं। अगर आपसे कहा जाए कि आप हमेशा के लिए जी सकते हैं तो आप क्या कहेंगे? ”

“मुझे माफ कर दो, लेकिन मैं कहूंगा कि तुम पागल हो।”

“मेरे साथ आओ,” उसने कहा और हेनरी उसके पीछे कमरे में गया, जहां उसने एक डेस्क के दराज को खोला और डैगर ले लिया। “अगर में तुमसे कहूं कि मैं मर नहीं सकता, तो आप क्या कहेंगे?”

“संभव नहीं।”

“देखो,” उसने कहा, और डैगर को अपने पेट में डाल दिया।

“ओह, हे भगवान,” हेनरी चौंक गया |

“मैं आपको साबित कर रहा हूं कि मैं मर नहीं सकता,” उन्होंने कहा और डैगर को अपने पेट से बाहर खींच लिया। जैसे ही उसने इसे खींच लिया, घाव ठीक हो गया। “मैं मरा नहीं हूँ, है न?”

“मैं इस पर विश्वास नहीं करता। यह एक ट्रिक हो सकती है। ”

उसने कहा, “यह कोई ट्रिक नहीं है।” “यहाँ, डैगर ले लो और इसे मेरे पेट में घोंप दो।”

“क्या तुम पागल हो?”

“नहीं,” उसने कहा, और डैगर को हेनरी के हाथ में थमा दिया।

हेनरी डैगर की ओर देख रहे थे, और उस खून को देख रहा था जिसकी वह कल्पना कर रहा था। “मैं नहीं करूँगा …” बोलने से पहले, उस आदमी ने हेनरी के हाथ को पकड़ लिया और डैगर को अपने पेट में घोंप लिया। हेनरी की आँखे बंद हो गयी और आँखे खोलकर जब उसने उस आदमी को मुड़कर देखा, क्योंकि उस आदमी ने अपने पेट से डैगर को निकाला। हेनरी ने देखा कि घाव ठीक हो गया और इस अविश्वास ने उसके सिर को हिलाकर रख दिया।

तब उस आदमी ने दराज से एक छोटा सा बॉक्स लिया, इसे खोला। “मेरे दोस्त, यदि आप इस औषधि को पीते हैं, तो आप भी मर नहीं पाएंगे। यदि आप हमेशा के लिए जीना चाहते हैं, तो इसे पी लो, “उसने कहा और उसने औषधि हेनरी के हाथ में थमा दिया।
और भी सस्पेंस स्टोरीज पढ़िए==>
इक्छाधारी नाग
खौफनाक इश्क़ की दास्तान
suspense story, crime story in hindi, death story in hindi, murder mystery in hindi, suspence stories in hindi
हेनरी बॉक्स की ओर देखते हुए, उस आदमी को देखा, और फिर औषधि को पिया उसने किसी बात का इंतज़ार किया। “मुझे कुछ भी महसूस नहीं हुआ।” चेतावनी के बिना, उस आदमी ने हेनरी के पेट में चाकू को घोंप दिया, और हेनरी हांफने लगा, डैगर पर नीचे देखा, अपने पेट से बाहर खींचा, और घाव को ठीक ठाक देखा। “हे भगवान। यह सच है, मैं मर नहीं सकता, “वह कई बार चिंतित हुआ और, एक टकटकी में, धीरे-धीरे दुकान से बाहर चला गया। घर के रास्ते पर, वह एक खेल के सामान की दुकान पर रुका और एक चाकू खरीदा।

जब हेनरी सोमवार को काम करने के लिए वापस गया, तो उन्होंने श्री कार्न की शिकायत के साथ उसकी बमबारी करने का इंतजार किया, और उसे लंबे समय तक इंतजार नहीं करना पड़ा। “हेनरी, कॉम्प्टन रिपोर्ट व्याकरण संबंधी त्रुटियों से भरा था क्या आप स्कूल नहीं गए, “उन्होंने चिल्लाया”
“श्री। कार्न, यदि आप एक पल के लिए चिल्लाना बंद कर देंगे, तो मैं आपको एक वर्तमान दिखाना चाहता हूं जो मैंने आपके लिए किया है, “उन्होंने कहा, एक दराज से चाकू ली और इसे सीने की छाती में डाल दिया। ” कार्न, आप अपने वर्तमान को कैसा पसंद करते हैं?”

हेनरी ने पुलिस के लिए इंतजार किया, जिन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल में दाल दिया। उनके अदालत ने नियुक्त वकील उसके पक्ष द्वारा खड़े थे और एक निर्दोष याचिका दर्ज की। “नहीं,” हेनरी ने जोर से कहा। “मैं खुद को दोषी ठहराता हूं।” उनके अपराध और उसकी दोषी याचिका के कारण कोई मुकदमा नहीं था। इसके बजाय, हेनरी को एक जज का सामना करना पड़ा जिसने उसे राज्य के कानून के अनुसार मृत्यु के रूप में सजा दी थी, और उन्हें मौत की पंक्ति में ले जाया गया। आगंतुक के कमरे में हेनरी ने अपने वकील से मुलाकात की “क्या यह सच है? यदि अपराधी मारा न जा सके तो वह रिहा हो जाता है?”

हां, हेनरी, लेकिन आप क्यों पूछ रहे हैं? ”

“जॉर्ज, मैं मर नहीं सकता जल्द ही मैं मुक्त होने जा रहा हूँ। मुझे इस हत्या से मुक्ति मिल जाएगी। ”

“आप मर नहीं सकते? यह असंभव है। हर कोई मरता है।”

“हर कोई नहीं, जॉर्ज तुम देखोगे। और मैं आपसे कोई अपील दर्ज नहीं करना चाहता हूं। ”

दो हफ्ते बाद, हेनरी के वकील ने उन्हें दौरा किया “हेनरी, अच्छी खबर राज्य के सर्वोच्च न्यायालय ने मौत की सजा को समाप्त कर दिया है। पैरोल की संभावना के बिना आपकी सजा अब जेल में है। हेनरी, राज्य ने आपका जीवन बचाया। ”

“नहीं। नहीं, “उसने सोचा “वे ऐसा नहीं कर सकते मैं मरना चाहता हूं, “वह बोले, घुटनों पर गिर गया, और फर्श को अपनी मुट्ठी के साथ बढ़ा दिया, और दो गार्ड उसे आगंतुकों के कमरे से बाहर खींच लिया। “मैं जेल में अनंत काल नहीं जी सकता हूं। मैं नहीं कर सकता, “वह ऊपर से गुज़रा और जब वह उसके सेल में खींच लिया गया |
मैं आशा करता हूँ की आपको ये खबर आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

suspense story

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like
moviexw | munir khan | Sarosh khan | where can i get stamp | Nashir shafi mir