Articles Hub

today bollywood hot news in hindi-दिल थम कर बैठिये, आ रही है 2018 की सबसे बड़ी फिल्म

today bollywood hot news in hindi

bollywood entertainment news in hindi, bollywood news in hindi box office ताजा बॉलीवुड समाचार, बॉलीवुड न्यूज़ इन हिंदी, bollywood masala news in hindi

देसिकहानियाँ में हम हर दिन एक से बढ़कर एक अजब गजब बॉलीवुड के लेख प्रकाशित करते हैं। इसी कड़ी में हम आज “today bollywood hot news in hindi ” प्रकाशित कर रहे हैं। आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।
लेखक – आदित्य

इस साल 12 जनवरी को रिलीज हुई मुक्केबाज़ फिल्म जिसे अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है, अनुराग हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करते हैं, इसी क्रम में उन्होंने ये फिल्म बनाई है,वैसे तो बॉलीवुड में इससे पहले भी कई फिल्म बन चुकी है,सबसे पहली फिल्म बनी थी बॉक्सर जो 1984 में आयी थी, निर्देशक राज एन सिप्पी की फिल्म बॉक्सर में मिथुन चक्रवर्ती के बेहतरीन मुक्केबाजी देखने को मिली. फिल्म में रति अग्निहोत्री, तनुजा और डैनी मुख्य भूमिकाओं में थे. फिर 1992 में अजय देवगन और करिश्मा कपूर की फिल्म आयी जिगर. उसके बाद सोहेल खान और स्नेहा उल्लाल की 2006 में प्रियदर्शन की फिल्म आयी आर्यन. उसके बाद 2007 में धर्मेद्र, सन्नी और बॉबी की फिल्म आयी अपने. अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलीन फर्नेडिस और जैकी श्रॉफ अभिनीत फिल्म ब्रदर्स 2015 में और 2016 में सलामन खान अभिनीत सुल्तान आयी, इसके अलावे प्रियंका चोपड़ा की मैरी कॉम भी आयी थी. और इस साल आयी मुक्केबाज़ जिसमे मुख्य कलाकार विनीत कुमार सिंह, जिम्मी शेरगिल, ज़ोया हुसैन और रवि किशन हैं. फिल्म मुक्केबाज अच्छा प्रदर्शन कर रही है. जिसके रिव्यू भी अच्छे आ रहे हैं.कुल मिला कर बॉक्सिंग पर सभी फिल्मो ने अच्छी कमाई की है.मुक्केबाज़ ,इंग्लिश फिल्म “द ब्रॉलर” की कहानी से प्रेरित है. इस फिल्म की खाश बात है की ज़ोया इसमें मूक का एक्टिंग की हैं, जिसके लिए उन्हें हाथो का इशारा भी सीखना पड़ा है.इस फिल्म में ज़ोया की काफी तारीफ की गयी है, वाकई ज़ोया ने हिम्मत भरा कदम उठाया है और पूरी ईमानदारी से इस फिल्म में अपना किरदार निभाया है, जिससे इस फिल्म में जान ला दी हैं.ज़ोया इस फिल्म के एक्टर विनीत पर भारी पड़ी हैं, हलाकि यह कहानी ज़ोया पर केंद्रित नहीं है,लेकिन ज़ोया ने अपने किरदार को बखूभी निभाया है जिसकी वजह से वो पूरी फिल्म पर अपना छाप छोड़ती दिख रही हैं.

और भी today bollywood hot news in hindi के लिए लिंक्स पर क्लिक करें
इन बालीवूड फिल्मों ने पहले दिन कमाए इतने रुपये
2017 की सबसे बड़ी फिल्में
हिट फिल्म और काम ढाबे पर
खिलाड़ियों के खिलाडी किसे ला रहे हैं.

bollywood entertainment news in hindi, bollywood news in hindi box office ताजा बॉलीवुड समाचार, बॉलीवुड न्यूज़ इन हिंदी, bollywood masala news in hindi

अनुराग कश्यप ने इस फिल्म को पिछले साल ही रिलीज करने वाले थे,लेकिन नहीं कर पाए और अंत में इस साल उन्होंने इस फिल्म को सिनेमा घरो में उतार दिया. फिल्म की कहानी कुछ यूँ है की विनीत एक जिम से अपनी ट्रेनिंग ले रहे होते हैं,और जिम का मालिक डॉन होता है, जिसकी भतीजी ज़ोया से उन्हें प्यार हो जाता है और फिर डॉन को पता चलता है, उसने विनीत को आगे बढ़ने से रोकता है लेकिन विनीत ज़ोया के साथ शादी भी करता है और अपना चैम्पियनशिप भी जीतता है. तो प्यार और संघर्स के ताना-बाना से बुनी यह फिल्म दर्शको को भा रही है, देखना ये है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाती है, लेकिन जो भी फिल्म अच्छी बनी है जिसमे ज़ोया ने कमल की एक्टिंग की है.

मैं आशा करता हूँ की आपको ये “today bollywood hot news in hindi” कहानी आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें। इस कहानी का सर्वाधिकार मेरे पास सुरक्छित है। इसे किसी भी प्रकार से कॉपी करना दंडनीय होगा।

today bollywood hot news in hindi

loading...
You might also like
moviexw | munir khan | Sarosh khan | where can i get stamp | Nashir shafi mir