Articles Hub

today’s bollywood news in hindi language-एक्ट्रेस तमन्नाह पर जूता फेंका

today’s bollywood news in hindi language

देसिकहानियाँ में हम हर दिन एक से बढ़कर एक अजब गजब बॉलीवुड के लेख प्रकाशित करते हैं। इसी कड़ी में हम आज ” today’s bollywood news in hindi language ” प्रकाशित कर रहे हैं। आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।
लेखक – आदित्य
खूबसूरत तमन्नाह भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक एक से एक हिट फिल्मे दिए हैं. 31 साल की तमन्नाह का जन्म 21 December 1989 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपना फ़िल्मी कॅरियर तमिल और तेलगु फिल्मो से शुरू किया था.उन्होंने तेलगु फिल्म “श्री” से अपना करियर शुरू किया.उसके बाद 2007 में तमिल फिल्म कैदी में नजर आयी.उसके बाद उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्मे दिए.जहाँ पिछले साल कोई फिल्म धमाल नहीं मचा पायी वहीँ तमन्नाह की बाहुबली 2 ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. इस फिल्म के बाद तमन्नाह का क्रेज भी बढ़ गया. हलाकि तमन्नाह ने 15 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में कदम रख दिया, जब उन्होंने बॉलीवुड फिल्म चाँद सा रोशन चेहरा 2005 में ही लीड रोल निभाया था, उसके बाद वो तेलगु और तमिल फिल्म इंडस्ट्री की तरफ मूव कर गयी. 2013 में उन्होंने अजय देवगन के ओपोजिट साजिद खान की फिल्म हिम्मतवाला में लीड रोल में एक्टिंग की थी,लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गयी. लेकिन 2015 में जब बाहुबली के लिए उन्होंने देवसेना का किरदार निभाया तो एक बार फिर तमन्नाह लाइम लाइट में आ गयी.
और भी today’s bollywood news in hindi language के लिए लिंक्स पर क्लिक करें
इन बालीवूड फिल्मों ने पहले दिन कमाए इतने रुपये
2017 की सबसे बड़ी फिल्में
हिट फिल्म और काम ढाबे पर
खिलाड़ियों के खिलाडी किसे ला रहे हैं.
लेकिन ये क्या? उनके ही एक फैन ने उन पर स्लीपर चला दिया. हलाकि फैन फूल फेंकते हैं, मिलने के लिए क्या नहीं कर जाते हैं,लेकिन फैन ऐसे भी होते हैं जो स्लीपर फेंक दे, ये कुछ समझ में नहीं आया.बात दरसल यूँ हुआ की तमन्नाह एक जौलरी की दुकान में आयी थी,जहाँ करीमुल्लाह नाम का एक लड़का जो बीटेक ग्रेजुएट है, वो भी तमन्नाह को देखने के लिए दुकान के सामने खड़ा था, अचानक तमन्नाह को देख कर उसने अपना स्लीपर खोल कर तमन्नाह पर चला दिया,हलाकि स्लीपर तमन्नाह को नहीं लगा और दुकान पर काम करने वाले एक स्टाफ को जा कर लग गया, पुलिस ने उसे पकड़ लिया और पुलिस स्टेशन ले गए,जहाँ उसने बताया की वो तमन्नाह का फैन था,लेकिन उसने स्लीपर क्यों चलाया इसका साफ़ साफ़ वजह नहीं बताया.देखते हैं उसके द्वारा किया हुआ कारनामा जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो गया है………

मैं आशा करता हूँ की आपको ये ” today’s bollywood news in hindi language ” कहानी आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें। इस कहानी का सर्वाधिकार मेरे पास सुरक्छित है। इसे किसी भी प्रकार से कॉपी करना दंडनीय होगा।

today’s bollywood news in hindi language

loading...
You might also like