Articles Hub

unbelievable news in hindi language-पहाड़ से लगाई छलांग और सामने अचानक आ गया प्लेन

unbelievable news in hindi language





देसिकहानियाँ में हम एक से बढ़कर एक अजब गजब खबरें प्रकाशित करते हैं।पेश है इसी कड़ी में “पहाड़ से लगाई छलांग और सामने अचानक आ गया प्लेन” unbelievable news in hindi language आशा है,ये आपको पसंद आएगी।

यूँ तो एडवेंचर में लोग ना जाने क्या-क्या करते हैं, लेकिन कभी-कभी बड़े-बड़े हादसे होते-होते बच जाते हैं,और इन हादसे से कोई प्रसिद्ध हो जाता है तो कोई स्वर्ग सिधार जाता है.लेकिन ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दो लोगों ने पहाड़ की चोटी से छलांग लगा दी और सामने अचानक प्लेन आ गया. जिसके बाद वो प्लेन के अंदर आ जाते हैं. वाकई ये वीडियो सांस रोकने वाला था. इस स्टंट करने के लिए इन दो लोगों ने कड़ी ट्रेनिंग की थी.
और भी  गजब खबरें देखा ना भूलें=>

रहस्यमयी भूतिया तोहफे
इस 7 साल की बच्ची को देखकर ढिंचक पूजा रो देगी
भूतों का काफिला
मोहब्बत की मिन्नतें

ये वीडियो रेड बुल ने यूट्यूब पर अपलोड किया है. फ्रांस के फ्रेड फुगन और विंस रेफेट ने इस स्टंट को करने के लिए खूब महनत की थी. उन्होंने जंगफ्राऊ माउनटेन से छलांग लगाई थी. बता दें, ये यूरोप के सबसे बड़े पहाड़ों में से एक है. दोनों ने पहाड़ पर चढ़ने से पहले विंगसूट पहना था. जिससे व्यक्ति हवा में आसानी से उड़ सकता है.छलांग लगाने के तुरंत बाद छोटा सा प्लेन आ गया. जिसके बाद हवा में उड़ते दोनों व्यक्ति अचानक प्लेन की तरफ जाने लगे और अंदर जाकर बैठ गए. उनका ये एडवेंचर वाकई काफी खतरनाक था. लेकिन ये स्टंट करने के लिए उन्होंने कई महीनों तक ट्रेनिंग की थी. जिसके बाद ये स्टंट सफल हो पाया.ये स्टंट वाकई बहुत ही रिस्की था लेकिन इसे करने में ये दोनों कामयाब रहे.आप भी इस स्टंट को देख सकते हैं इसके लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लीक कीजिये और दिल थम कर स्टंट को देखिये……..

मैं आशा करता हूँ की आपको ये “unbelievable news in hindi language” आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

इस लेख का सर्वाधिकार मेरे पास सुरक्षित है। इसे किसी भी प्रकार से कॉपी करना दंडनीय होगा।




unbelievable news in hindi language

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like