Articles Hub

unbelievable news in hindi-बीमारी से पीठ हुई बिल्कुल कछुए जैसी

unbelievable news in hindi




देसिकहानियाँ में हम हर दिन एक से बढ़कर एक अजब गजब खबरें प्रकाशित करते हैं। इसी कड़ी में हम आज  “बीमारी से पीठ हुई बिल्कुल कछुए जैसी” unbelievable news in hindi language प्रकाशित कर रहे हैं। आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।
लेखक-आदित्य

वैसे तो आपने बहुत से अजीबो-गरीब इंसान देखे होंगे,लेकिन इसे देख कर आपको भी ताजुब होगा,कुछ देर के लिए आप भी सोच में पड़ जायेंगे,की क्या ऐसा भी हो सकता है,ये कुदरत का करिश्मा है या कोई बीमारी, विज्ञानं की नजर से देखे तो ये आपको एक बीमारी ही नजर आएगी, और जब इससे पीड़ित से बात करेंगे तो पता चला की वाकई ये बहुत ही दर्दनाक है, कुछ ऐसा ही जानकारी आपको दे रहे हैं. ये एक 6 साल के बच्चे की कहानी है जो कोलंबिया में रहता है,जिसे टर्टल बॉय कहा जाता है,क्योंकि इसके पीठ पर कछुवा का शेप बना हुआ है, यूँ तो सामने से देखने पर ये आम बच्चो जैसा ही नजर आता है,लेकिन जब इसके पीठ को देखा जाये तो इसके पीठ पर कछुवा जैसा आकृति बना हुआ है जिसे देख कर आप भी हैरान हो जायेंगे, हलाकि इसके परिवार वाले उसे बहुत प्यार करते हैं, और ये देखने में भी बहुत क्यूट है लेकिन अपनी इस बीमारी या कुदरती दें की वजह से इसे बहुत परेशानी झेलनी पड़ती है,
और भी अजब गजब खबरें पढ़ना ना भूलें==>
सेक्सी पुलिस इंस्पेक्टर का सच
एक स्त्री जिसके पास है दो वेजाइना
कभी देखि नहीं होगी ऐसी मॉडल
ये भी आम बच्चो की तरह स्कूल जाना चाहता था,लेकिन अपनी पीठ की वजह से वो स्कूल नहीं जा पाता था,क्योंकि उसकी माँ को डर था की दूसरे बच्चे इसे परेशान करते, इस बच्चे का नाम डीडीए है,और ये अपनी जीवन से लड़ रहा था, क्योंकि उसे अपनी पीठ में बहुत ही खुजली होती थी.डॉक्टर ने देखा तो वो भी चकित रह गए , डॉक्टर ने ऑपेरशन की बात कही,जब ऑपरेशन की बात आई तो डॉक्टर ने इलाज शुरू किया ,और सर्जरी करने का सोचा लेकिन मुश्किल था,क्योंकि मांस बहुत ज्यादा था और उसका ऑपरेशन इतना भी आसान था, अगर खून ज्यादा बह जाता तो बच्चे की मौत हो जाती,लेकिन डॉक्टर की एक टीम ने लगातार 5 घंटे तक ऑपरेशन करके वो मांस का कवच निकल दिया और 4 महीने तक लगातार इलाज करने के बाद डीडीए बिलकुल सही हो गया,अब वो स्कूल भी जा पाता है.इस वीडियो कछुए रूपी लड़के को देखने के लिए निचे दिए लिंक पर क्लीक कीजिये,वाकई आपने कभी ना ऐसा बच्चा देखा होगा ना ही सुना होगा. 6 साल के मासूम से बच्चे को हुई अजीबोग़रीब बीमारी, बीमारी से पीठ हुई बिल्कुल कछुए जैसी,लोगो ने नाम दिया “टर्टल बॉय”.। टर्टल बॉय की कहानी जानने के लिए नीचे दिया हुआ वीडियो जरूर देखें।

मैं आशा करता हूँ की आपको ये “unbelievable news in hindi” आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।
इस लेख का सर्वाधिकार मेरे पास सुरक्छित है। इसे किसी भी प्रकार से कॉपी करना दंडनीय होगा।




unbelievable news in hindi

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like