Articles Hub

जब सपने ने बताया हत्यारेके बारे में-unbelievable real news

unbelievable real news

unbelievable real news, crime story in hindi, death story in hindi, murder mystery in hindi, suspence stories in hindi,new hindi suspence story
हम एक से बढ़कर एक unbelievable जगत की खबरें प्रकाशित करते हैं। पेश है इसी कड़ी में आज हम “जब सपने ने बताया हत्यारेके बारे में”unbelievable real news sites प्रकाशित कर रहे हैं . आशा है आपको ये खबर पसंद आएगी
जब सपने ने बताया हत्यारेके बारे में ……
सपने तो आखिर सपने होते हैं. लेकिन कुछ सपने सच भी होते हैं, जो खुले आँखों से देखे जाते हैं और जिनके लिए हम मेहनत करते हैं. लेकिन कुछ इंसानो के साथ देखा गया है की उनके सपने सच होते हैं, मतलब नींद में देखे गए सपने ! हो भी सकता है, क्योँकि यह दुनिया आश्चर्यों से भरी हुई है. ऐसा भी कुछ हो जाता है, जिसकी कल्पना भी ना की गयी हो.ऐसी ही घटना बहुत साल पहले मैनचेस्टर में घटा था. जहाँ एक दम्पति के दो बेटे खो गए और पुलिस ने काफी कोशिश की लेकिन उनके बेटे नहीं मिल पाए.आस्चर्य की बात थी की काफी प्रयास के बाद भी उस दम्पति के दोनों बेटे नहीं मिल पाए, अब तो पुलिस ने आस भी छोड़ दी थी, क्योँकि उन दोनों बेटे का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था, अचानक से दोनों बेटे कहाँ गायब हो गए. इधर उनकी माँ की भी तबियत खराब हो रही थी, क्योँकि उसके एक नहीं दो-दो बेटा अचानक से गायब जो हो गया था.
और भी सस्पेंस स्टोरीज पढ़िए==>
इक्छाधारी नाग

खौफनाक इश्क़ की दास्तान

लेकिन वो कहते हैं ना, माँ की ममता, संसार में सबसे बड़ी होती है, शायद इसलिए एक रात, माँ को एक सपना आया, जिसमे उसने देखा की उसके पति उसके दोनों बेटे को बाजार ले गए हैं, बाजार में एक जगह चेस्टर सिटी लिखा हुआ था, जिसके करीब एक खंडहर नुमा माकन में उसके पति ने भी दोनों बेटे की हत्या करके वहां दफन कर दिया है. यह सपना देख कर औरत चीख पड़ी और नींद से जाग गयी, उसे शक हो गया की उसके पति ने ही उसके देखे गए सपने वाले स्थान में उसके बेटे की हत्या की है. इसलिए वो पुलिस स्टेशन गयी,और उसने बताया की उसे शक है की उसके पति ने ही उसके बेटे की हत्या की है, इसलिए उसने पुलिस से मदद मांगी और सपने में देखे गए स्थान पर ले चलने को बोला.भला पुलिस वाले सपने की बात क्यों मानते, वो चलने को तैयार नहीं हो रहे थे, उन्होंने कहा की सपना, सपना होता है हकीकत नहीं होती.लेकिन औरत ने काफी जोर दिया तो पुलिस उसे चेस्टर सिटी ले गयी और औरत ने अपने देखे हुए सपने के आधार पर तंग गलियों से हो कर उस खंडर नुमा माकन में पहुँच गयी, जहाँ पुलिस को जली हुई शव और हाड़ीयां मिली. बाद में पुलिस ने औरत के पति को पकड़ कर पूछ-ताछ की तो उसने वही सब बताया जो बातें औरत ने सपने में देखा था. इस तरह से देखे गए सपने के आधार पर हत्यारा पकड़ा गया.
मैं आशा करता हूँ की आपको ये खबर आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।

unbelievable real news

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like