ga('send', 'pageview');
Articles Hub

very funny news in hindi language- प्रेमिका ने बुलाया घर, मार पड़ी प्रेमी को

very funny news in hindi language





देसिकहानियाँ में हम हर दिन एक से बढ़कर एक मज़ेदार कहानी प्रकाशित करते हैं।इसी कड़ी में हम आज “प्रेमिका ने बुलाया घर, मार पड़ी प्रेमी को” very funny news in hindi language प्रकाशित कर रहे हैं। आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।
लेखक- आदित्य
प्रेमिका ने बुलाया घर, मार पड़ी प्रेमी को पड़ोस में रहने वाले विजय भाई आज कल बहुत खुश रहते थे। जब देखो ना जाने कहाँ खोये रहते थे। उनके चेहरे से साफ़ झलक रहा था कि उन्हें प्यार हो गया है। और इसी कि ख़ुशी उनके पांव को जमी पर नहीं पड़ने दे रही थी। लड़की भी इसी शहर की थी। सो रोज मिलना-जुलना हो जाया करता था। रोज शाम को विजय भाई तैयार हो कर सज धज कर अपनी प्रेमिका से मिलने कभी पार्क तो कभी रेस्टुरेंट, तो कभी सिनेमा हॉल, तो कभी मॉल जाया करते थे। उनके प्यार को देख कर मैं भी खुश हुआ करता था, सोचता था काश मेरे ज़िन्दगी में भी विजय भाई की प्रेमिका की तरह कोई लड़की होती जो रोज मिलने के लिए आती। वाकई विजय भाई बहुत ही खुश थे, उनकी ज़िन्दगी बहुत ही आराम से कट रही थी, हो भी क्यों ना, इतना प्यार करने वाली लड़की जो मिली थी। विजय भाई जब भी अकेले रहते, उनका मोबाइल हमेशा कान में ही लगा रहता था, जब भी वो अपनी प्रेमिका से दूर होते तो मोबाइल पर बातें किया करते। एक दिन अचानक रात को विजय भाई सड़क पर मिल गए, मैंने पूछा क्या बात है, इतनी रात को कहाँ जा रहे हैं? विजय भाई बोले प्रेमिका ने अपने घर बुलाया है। मैंने कहा लेकिन वो तो अपने परिवार के साथ रहती है, फिर इतनी रात को क्यों बुलाया है?
और भी very funny news in hindi language के लिए लिंक करे—
प्यार की मज़बूरी
जब दिल बोले यस मैडम प्रेम कहानी
समझौता या प्यार
विजय भाई बोले वही बात तो मैंने भी समझाया, लेकिन वो नहीं मानी, बोली अगर नहीं गया तो मर जाएगी, इसलिए जाना पड़ रहा है। मैं सो गया, सुबह जग तो पता चला की अभी तक विजय भाई अपने घर नहीं लौटे, मुझे लग गया की रात को प्रेमिका के घर वाले ने पकड़ लिया होगा, हुआ भी वही और पता चला पकड़ाने के बाद विजय भाई को प्रेमिका के घर वाले पकड़ कर हाथ पैर बांध दिया और उसके बाद जम कर उनकी बिना साबुन ही धुलाई कर दी


मैं आशा करता हूँ की आपको ये “very funny news in hindi language” प्रेमिका ने बुलाया घर, मार पड़ी प्रेमी को” आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।
इस कहानी का सर्वाधिकार मेरे पास सुरक्छित है। इसे किसी भी प्रकार से कॉपी करना दंडनीय होगा।


very funny news in hindi language

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like