Articles Hub

पाकिस्तानी रिपोर्टर की रिपोर्टिंग : हस्ते हस्ते लोट-पॉट हो जाएंगे -very funny news in hindi

very funny news in hindi

यूँ तो न्यूज़ में अक्सर गड़बड़ी का वीडियो सामने आता है, जो परदे के पीछे से जाहिर होता है, जिसे देख कर हस्सी आ जाती है. लेकिन अगर कोई रिपोर्टर कुछ इस तरह रिपोर्टिंग करे की देखने के बाद आपकी हस्सी ना रुके, तो क्या कहेंगे ? वैसे दर्शको में अपनी जगह बनाने की मीडिया आउटलेट, जर्नलिस्ट्स और रिपोर्टर्स के बीच होड़ मची हुई है.लेकिन कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिन्हे खुद पता नहीं चलता की वो देखते देखते प्रसिद्ध हो जाते हैं और उनका वीडियो वायरल हो जाता है.ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो पाकिस्तानी टीवी रिपोर्टर चांद नवाब का है.दरअसल पाकिस्तान के लाहौर में कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला है जिसको देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. हर जगह मॉनसून ने दस्तक दे दी है,और पाकिस्तान में जमकर बारिश हो रही है. ऐसे में अनोखे अंदाज में पाकिस्तान के एक न्यूज एंकर ने भरी बारिश रिपोर्टिंग की है.
बारिश के चलते रोड पर पानी भरे होने के कारण एंकर ने बच्चों के बाथटब में बैठकर लाइव रिपोर्टिंग की. ये पाकिस्तानी रिपोर्ट वहां के न्यूज चैनल “दुनिया न्यूज” का है. जो रिपोर्टिंग के दौरान एक रंग बिरंगे बाथटब में बैठा नजर आ रहा है. साथ ही कैमरे के सामने वो कह रहे है कि लाहौर में जगह-जगह पानी खड़ा है. उसका ये अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर यह भी कहता दिखाई दे रहा है कि उसकी तरह बाकि लोग भी बाथ टब में बैठकर मौसम का एंजॉय ले सकते हैं. भला बच्चो के बाथटब में बैठ कर बारिश का मजा लेना तो कोई इनसे ही सीखे.
इस वीडियो में एंकर तंज कसते हुए भारी बारिश का मजा लेने को कह रहे हैं. वायरल हो रहा ये वीडियो शुक्रवार को शेयर किया गया था. केवल फेसबुक पर ही इस वीडियो को 12 हजार से ज्यादा शेयर्स मिल चुके हैं. इस वीडियो को 5 लाख व्यूज और हजार से ज्यादा कमेंट्स हो चुके हैं.
गौरबतल है कि लाहौर में पिछले दो दिनों से हो रही भारी बारिश की वजह से बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. सड़कों पर पानी का जमाव होने से शहरवासियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. ऐसे में एंकर ने बच्चो के बाथटब में बैठ कर ही रिपोर्टिंग कर डाली.

very funny news in hindi

Tags- very funny news in hindi,funny newspaper headlines hindi,funny news headlines hindi,funny news in hindi news paper, interesting funny news in hindi, world latest funny news in hindi, most funny news in hindi,funny news hindi mai

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like