ga('send', 'pageview');
Articles Hub

viral news in hindi language-जब बाघ बाहर आया

viral news in hindi language





देसिकहानियाँ में हम हर दिन एक से बढ़कर एक अजब गजब खबरें प्रकाशित करते हैं। इसी कड़ी में हम आज  “जब बाघ बाहर आया” viral news in hindi language प्रकाशित कर रहे हैं। आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।
लेखक-आदित्य

यूँ तो जंगल में बाघ नजर आ जाते हैं.लेकिन वही बाघ जब शहर में आ जाये तो क्या होगा,ये सोचने वाली बात है, कुछ ऐसा ही देखने को मिला चीन के शांग्‍जी प्रांत के लिनफेन में देखने को मिला,जब गांव में सर्कस लगा हुआ था,और गांव वाले सर्कस देखने आये थे,तभी कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है, सब कुछ एक सपना जैसा लग रहा था लेकिन ये सपना बहुत ही दुखदायी और भयावह था. सर्कस के शो के दौरान एक बाघ पिंजरे से निकल कर लोगों के बीच पहुंच गया जिसके बाद अफरातफरी मच गई. घटना के झकझोर देने वाले वीडियो में दिख रहा है कि कैसे बाघ के पिंजरे से निकलने के बाद वहां उथलपुथल मच गई.

और भी वायरल कहानियां पढ़ना ना भूलें==>
10 तथ्य महिलाओ के बारे में जो आपको हैरान कर दे
ये नहीं जाना तो क्या जाना
मानो या ना मानो
इस घटना में दो बच्‍चे घायल हो गए, हालांकि उन्‍हें मामूली चोटें आई हैं.25 नवंबर को हुई इस घटना के अलग अलग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं जिनमें दिख रहा है कि कैसे यह पूरा वाकया हुआ. वीडियो में दिख रहा है कि करतब के दौरान एक बाघ पिंजरे से निकल जाता है जिसके बाद वहां मौजूद दर्शकों में अफरातफरी मच जाती है.सर्कस देखने आए दो बच्‍चों को बाघ ने नोच दिया जिन्‍हें नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि अगले दिन उन्‍हें छुट्टी मिल गई. इस घटना के बारे में विस्तार से देखना है तो निचे दिए गए वीडियो के लिंक पर क्लीक कीजिये और दिल थाम कर वीडियो को देखिये,जिसमे किस तरह बाघ ने अफरा तफरी मचा दिया है.



मैं आशा करता हूँ की आपको ये “viral news in hindi language” आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें।
इस लेख का सर्वाधिकार मेरे पास सुरक्छित है। इसे किसी भी प्रकार से कॉपी करना दंडनीय होगा।


viral news in hindi language

80%
Awesome
  • Design
loading...
You might also like