Articles Hub

Viral Videos in Hindi-ऐसा खतरनाक स्टंट आपने अपनी ज़िंदगी में नहीं देखा होगा

Viral Videos in Hindi

हम हर दिन एक से बढ़कर एक विडियो प्रकाशित करते हैं।इसी कड़ी में हम आज “Viral Videos in Hindi” प्रकाशित कर रहे हैं। आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।

यूँ तो आप तौर पर फिल्मो में एक्टर को स्टंट करते हुए दिखाया जाता है, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो वास्तव में स्टंट करते हैं, जिन्हे स्टंट मैन कहा जाता है, ये डेयर डेविल में विश्वास रखते हैं,और अपनी जान जोखिम में रख कर स्टंट करते हैं, कुछ स्टंट तो इतने खरनाक होते हैं की आप अपने दांतो तले अंगुली दबा दे….इसलिए हमेशा स्टंट करने से पहले लिखा जाता है की स्टंट ना करे….क्योंकि ये सिर्फ स्टंट स्टंट मैन ही करते हैं, जिनका पेशा ही स्टंट करना है.लेकिन स्टंट अगर सफल ना हो तो कभी कभी जान भी जा सकती है, कुछ ऐसा ही चीन में देखा गया,जब 26 साल के स्टंट मैन ने 60 मंजिले ईमारत से रूफ टॉपर स्टंट करनी चाही और हाथ छूटने की वजह से वो सीधे निचे गिर गए जिसकी वजह से उसकी मृत्यु हो गयी,हलाकि उसकी मौत 8 नवंबर को ही गयी थी लेकिन ये वीडियो एक महीने के बाद उसकी गर्ल फ्रेंड ने यू ट्यूब पर शेयर किया, गर्ल फ्रेंड का कहना था की इस स्टंट के लिए उसे 15000 डॉलर मिलते, एक महीने के बाद दोनों शादी करने वाले थे लेकिन उन्हें शादी का वीडियो अपलोड करने के बदले उनके बॉय फ्रेंड के अंतिम स्टंट का वीडियो अपलोड करना पड़ा.11 दिसंबर को अपलोड किया गया इस वीडियो को अभी तक 24 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं,

और भी Viral Videos in Hindi के लिए लिंक्स पर क्लिक करें –

जानिये कहाँ गए हैं अपना हनीमून मनाने विराट और अनुष्का, गजब की है ये जगह

इस 7 साल की बच्ची को देखकर ढिंचक पूजा रो देगी

कमाल का डांस

ये वीडियो वायरल हो गयी है, अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो निचे दिए लिंक पर क्लीक कीजिये, वैसे आपको बताते चले की ऐसे स्टंट न यही करे तो बेहतर है, क्योंकि जिंदगी से बड़ी कोई चीज नहीं होती………..

 

मैं आशा करता हूँ की आपको ये “Viral Videos in Hindi” आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें। इस कहानी का सर्वाधिकार मेरे पास सुरक्छित है। इसे किसी भी प्रकार से कॉपी करना दंडनीय होगा।

Viral Videos in Hindi

loading...
You might also like