Articles Hub

Weird, Bizarre and Funny News in Hindi-ऐसी शादी देख हैरान रह गए सब, जानिए पूरी खबर

Weird, Bizarre and Funny News in Hindi

देसिकहानियाँ में हम हर दिन एक से बढ़कर एक अजब गजब बॉलीवुड के लेख प्रकाशित करते हैं। इसी कड़ी में हम आज ” Weird, Bizarre and Funny News in Hindi ” प्रकाशित कर रहे हैं। आशा है ये आपको अच्छी लगेगी।लेखक – आदित्यवैसे तो शादी मंदिर,मस्जिद, गुरुद्वारा या चर्च में होते सुनी होगी,लेकिन शादी वो भी टॉयलेट में, सुन कर ताजुब हो रहा होगा, भला,टॉयलेट में कैसे शादी हो सकती है ! लेकिन जब अक्षय कुमार टॉयलेट : एक प्रेम कथा फिल्म बना सकते हैं तो फिर शादी भी हो सकती है.बात दरसल ये हुई की, दूल्हे की मां को बाथरूम में सांस लेने में परेशानी हुई और उनको बाथरूम में ही ऑक्सीजन देने का फैसला किया गया.मॉनमाउथ काउंटी पुलिस कार्यालय ने फेसबुक पर लिखा- ‘कपल मां को लेकर काफी दुखी था और शादी को 45 दिन के लिए टालने का फैसला ले रही थी क्योंकि उन्हें शादी का लाइसेंस लेने में 45 दिन का वक्त लगता’ अफसर ब्रायन की मां को बाथरूम से बाहर नहीं लाना चाहते थे. उन्होंने बाथरूम में ही शादी कराने का फैसला लिया. जज कैटी गुमर बाथरूम में शादी के लिए राजी हो गईं. इस तरह ब्रायन स्कूल्ज और मारिया स्कूल्ज ने बाथरूम के अंदर शादी की.The New York Post को ब्रायन ने बताया- हम कोर्ट के बाहर बैठे थे और अंदर जाने का इंतेजार कर रहे थे. तभी उनकी मां का कॉल आया और उन्होंने बताया कि उनको सांस लेने में परेशान हो रही है. उस वक्त उनकी मां बाथरूम में ही थीं. देखा कि उनका चेहरा पीला हो चुका था, पसीना आ रहा था और वो बात नहीं कर पा रही थीं. मोनमाउथ काऊंटी के अफसरों ने ब्रायन की मां को बाथरूम में ही ऑक्सीजन देने का फैसला किया. जिसके बाद दोनों की शादी बाथरूम में ही कराई गयी.और भी Weird, Bizarre and Funny News in Hindi के लिए लिंक्स पर क्लिक करें

क्या कहती हैं मुम्बई की लडकिया राहुल गाँधी से शादी के नाम पर

तेरी गलियों में ना रखेंगे कदम,आज के बाद

प्रेमिका ने बुलाया घर, मार पड़ी प्रेमी को

जब लड़के ने शशि थरूर को शादी के लिए प्रपोज़ किया
25 जनवरी को इस वीडियो को फेसबुक पर अपलोड किया गया. इस वीडियो को 10 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अच्छी खबर ये है कि उनकी मां अब बिलकुल ठीक हैं.

मैं आशा करता हूँ की आपको ये ” Weird, Bizarre and Funny News in Hindi ” कहानी आपको अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्। ऐसी ही और कहानियों के लिए देसिकहानियाँ वेबसाइट पर घंटी का चिन्ह दबा कर सब्सक्राइब करें। इस कहानी का सर्वाधिकार मेरे पास सुरक्छित है। इसे किसी भी प्रकार से कॉपी करना दंडनीय होगा।

Weird, Bizarre and Funny News in Hindi

loading...
You might also like